दिसम्बर माह में इन चार राशियों की लगेगी बम्पर लोटरी.. कहीं आप भी इनमें से एक तो नहीं

ज्योतिष शास्त्र एक ऐसी विद्या है जिसके जरिए आपके बारे में काफी बातें पता कि जा सकती है. वैसे तो कई लोग इसपर विश्‍वास नहीं करते लेकिन ये विद्या ऐसी है जिसके जरिए कुछ हद तक व्‍यक्ति के बारे में बताया जा सकता है. जरूरी नहीं कि ये सत प्रतिशत सही हो लेकिन हां कुछ हद तक जरूर सही होता है ये कोई चमत्‍कार नहीं होता बल्कि ज्‍योतिष आपके कुंडली देखकर इसका अंदाजा लगाते है. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहें है जिनके लिए दिसम्बर का महीना काफी अच्छा होने वाला है.

हिन्दू धर्म में नए वर्ष की शुरुवात अप्रैल के महीने में चैत्र मास से होती है. लेकिन आज के समय में 1 जनवरी से लेकर दिसम्बर तक ही साल मन जाता है. साल का आखिरी महिना दिसम्बर कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है सभी चाहते हैं की उनका साल काफी खुशहाली से बीते. आज हम आपको उन चार राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए दिसम्बर का महिना काफी अच्छा गुजरने वाला है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिसम्बर माह काफी अच्छा गुजरने वाला है हलाकि की इस माह में उन्हें स्वास्थ संबधी कुछ परेशानिया हो सकती है लेकिन.. इस माह में सिंह राशि वालों का नौकरी में प्रमोशन का भी योग है इसके अलावा शेयर बाज़ार में भी इन्हें लाभ हो सकता है आपका अपने पत्नी के प्रति प्रेम बढेगा. अध्यात्म के प्रति रूचि बढेगी.

कन्या राशि: इस राशि के लोगों को माह के श्रुवत में थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. लेकिन उसके बाद इनके लिए ये महिना काफी अच्छा होने वाला है. शुरू में माता पिता के स्वास्थ पर थोडा बुरा असर रहेगा इस माह के अंत में आपका धार्मिक स्थलों पर जाने का योग बन रहा है व्यापार में बढ़ावा मिलेगा .

तुला राशि:shani-change-his-way6 तुला राशि वालों के माह के शुरू में शनि तीसरे पहर में चले जायेंगे. इस माह में इनको थोडा ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी इस माह में आप में उर्जा का संचार होगा अगर शेयर बाज़ार में आपके पैसे लगे है तो आपको लाभ होगा भाई बहनों के प्रति प्यार बढेगा.

वृश्चिक राशि:shani-change-his-way वृश्चिक राशि वालों के शनि दुसरे भाव में रहेंगे आप इस माह में अच्छा पैसा कमा सकते है लेकिन इस के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. मित्रों रिश्तों में सहयोग बढेगा आप इस माह में प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं आपकी शिक्षा और संतान सम्बन्धी परेशानी दूर होगी.

loading...

दिल से देशी

राष्ट्र सर्वोपरि