बनिता संधू का जीवन परिचय | Banita Sandhu Biography in Hindi

Banita Sandhu Biography in Hindi बनिता संधू बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली नई अदाकारा हैं. और पेशे से मॉडल हैं. हाल ही के दिनों में उनका नाम अचानक दुनिया और मीडिया के सामने जब आया जब वरुण धवन ने ट्विटर पर यह रिवेल किया कि उनकी आने वाली फिल्म अक्टूबर में उनकी हीरोइन बनिता संधू होने वाली है. चलिए दोस्तों आज हम बनिता संधू के जीवन से जुडी बाते आपको बताएँगे.

Banita Sandhu Biography in Hindi

बनिता संधू का जन्म और शुरूआती ज़िन्दगी ( Banita Sandhu Born, Education and Earlier Life )

बनिता संधू एक पंजाबी फॅमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता एक NRI हैं इसी कारण उनका जन्म यूनाइटेड किंगडम में 1998 को हुआ. उनके पिता का नाम अमिताभ संधू और माँ का नाम सुराश्री संधू हैं. उन्होंने अपनी शुरूआती पढाई लंदन के किंग’स कॉलेज से की. जिसके बाद वह भारत अपना करियर बनाने के लिए आ गई.

बनिता संधू करियर ( Banita Sandhu Career )

बनिता मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में नई नहीं हैं. बनिता ने 12 साल की उम्र से ही एक्टिंग और रैंप वाक करना सीख लिया था. शुरूआती समय में उनकी और किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन बनिता संधू को धीरे धीरे जब पहचान मिलने लगी जब उन्होंने टीवी विज्ञापन में काम करना शुरू किया. बनिता ने बड़ी बड़ी कम्पनीज के विज्ञापनों में काम किया हैं.
यह हैं वह विज्ञापन जिसमे बनिता सबसे पहले दिखी थी

बनिता संधू की पहली फिल्म (Banita Sandhu First Film)

बनिता संधू अपनी पहली फिल्म में वरुण धवन के साथ सुजीत सरकार की फिल्म “अक्टूबर ” में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को रोनी लाहिड़ी और शील कुमार निर्मित कर रहे हैं. यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

बनिता संधू ट्विटर, इन्स्टाग्राम, फेसबुक ( Banita Sandhu Facebook Instagram Twitter)

Banita Sandhu on Twitter

Banita Sandhu on Instagram

See you in the #OctoberTrailer ???? Out tomorrow at 1pm!

A post shared by Banita Sandhu (@banita.sandhu) on

Banita Sandhu on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *